… क्योंकि ‘दो’ में ज़्यादा मज़ा है!

मुंबई : ‘रागिनी एमएमएस 2’ के प्रमोशंस के लिए सनी लियोनी हर जगह कहती घूम रही हैं- दो में ज़्यादा मज़ा है। अब ये दो क्या है, ये उन्होंने आपकी इमेजिनेशन पर छोड़ दिया है, जो चाहे समझ लीजिए। लेकिन फ़िल्ममेकर्स के लिए दो का मतलब है- दो हीरोइंस। इसीलिए पिछले कुछ वक़्त से पर्दे पर एक हीरो के साथ दो हीरोइंस ख़ूब देखने को मिल रही हैं- दो में ज़्यादा मज़ा है।

main-tera-hero-full-songs-jukebox-movie-stills_01

‘मैं तेरा हीरो’ में डेविड धवन ने अपने बेटे वरूण धवन को डायरेक्टि किया है, और पहली बार बेटे के साथ काम करने के बदले उन्हें दो हीरोइंस का गिफ़्ट दिया है। फ़िल्म में इलियाना डिक्रूज़ और नरगिस फ़ाखरी से वरूण कह रहे हैं मैं तेरा हीरो। इन दोनों के साथ वरूण फ़िल्म में रोमांस करते दिखाई देंगे।

shuddh-desi-romance-promotions-001

पिछले साल मनीष शर्मा की फ़िल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में सुशांत सिंह राजपूत भी दो का मज़ा ले चुके हैं। फ़िल्म में सुशांत ने परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर के साथ शुद्ध देसी रोमांस किया।

Murder 3 Bollywood Movie HD Wallpapers

विशेष भट्ट की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म ‘मर्डर थ्री’ में रणदीप हुड्डा दो के साथ नज़र आए। एक हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस मोनालिज़ा यानि सारा लॉरेन और दूसरी हैं अदिति राव ह्याद्रि।

cocktail-0a

‘कॉकटेल’ में होमी अदजानिया ने भी सैफ़ अली ख़ान को दो का मज़ा दिलवाया। फ़िल्म में दीपिका पादुकोणे और डेब्यूटेंट डायना पेंटी फीमेल लीड रोल्स में थीं। दीपिका का करेक्टर वेरोनिका उनके करियर का सबसे यादगार रोल है।

barfi-11_070312115428

अनुराग बसु डायरेक्टिड ‘बर्फ़ी’ में रणबीर कपूर भी दो का मज़ा ले चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा और इलियाना रणबीर की लीडिंग लेडी बनीं। प्रियंका ने फ़िल्म में यादगार अभिनय किया, तो इलियाना ने इस फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

raaz3-ban

इमरान हाशमी जब भी पर्दे पर आते हैं, उनके फैंस को जमकर मज़ा आता है, लेकिन ‘राज़ 3’ में दर्शकों को मज़ा दोगुना हो गया, क्योंकि फ़िल्म में बिपाशा बसु और ईशा गुप्ता लीड रोल्स में थीं।

jthj

शाह रूख़ ख़ान को किंग ऑफ़ रोमांस कहा जाता है। इसलिए उनके साथ हीरोइंस फ़िल्म करने के लिए तरसती हैं। रोमांस का मज़ा ‘जब तक है जां’ में दोगुना हो गया, क्योंकि फ़िल्म में पहली बार कटरीना कैफ़ ने किंग ख़ान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया, वहीं अनुष्का शर्मा ने दूसरी बार उनके साथ पर्दे पर रोमांस किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.