क्या ‘हिम्मतवाला’ का इतिहास दोहराएगी ‘हमशकल्स’?

मुंबई: तमाम ख़राब रिव्यूज़ के बावजूद साजिद ख़ान की फ़िल्म ‘हमशकल्स’ रिलीज़ के पहले दिन 12.50 करोड़ का बिजनेस करने में क़ामयाब रही है। 20 जून को थिएटर्स में पहुंची फ़िल्म को बेहद ख़राब रिव्यूज़ मिले हैं, लेकिन साजिद ख़ान की इस डारेक्टोरियल फ़िल्म के बिजनेस ने फिलहाल रिव्यूज़ को ठेंगा दिखा दिया है।

इस कलेक्शन के साथ ‘हमशकल्स’ इस साल की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘जय हो’ ने 17.50 करोड़ की ओपनिंग ली थी, जबकि ‘गुंडे’ ने पहले दिन 15.50 करोड़ का बिजनेस किया था। पर महज़ अच्छी ओपनिंग से साजिद ख़ान को खुश नहीं होना चाहिए, क्योंकि उनकी लास्ट डिजास्टर फ़िल्म ‘हिम्मतवाला’ ने भी रिलीज़ के पहले दिन 12 करोड़ का बिजनेस किया था, पर इसके बाद फ़िल्म लगातार गिरती चली गई, और रिलीज़ के सात दिन में ‘हिम्मतवाला’ महज़ 44.90 करोड़ ही जमा कर सकी। इसके बाद फ़िल्म ने दम तोड़ दिया।

ग़ौर करने वाली बात ये है, कि ‘हिम्मतवाला’ को भी ‘हमशकल्स’ की तरह ही बेहद ख़राब रिव्यूज़ मिले थे, पर अजय देवगन के नाम पर फ़िल्म को बेहतर अोपनिंग मिल गई। अब अगर यही ट्रेंड ‘हमशकल्स’ के साथ रहता है, तो आने वाले दिन फ़िल्म के लिए चुनौती भरे हो सकते हैं। हमशकल्स में सैफ़ अली ख़ान, रितेश देशमुख, राम कपूर, बिपाशा बसु, तमन्ना और ईशा गुप्ता लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म को वाशु भगनानी और फॉक्स स्टार स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *