क्या इस विलेन को हरा सकेगी ‘बॉबी जासूस’?

मुंबई: बड़े पर्दे पर हीरो और विलेन की लड़ाई में जीत हमेशा हीरो की होती है, लेकिन बॉक्स ऑफ़िस की लड़ाई में मामला पेचीदा हो जाता है। ‘बॉबी जासूस’ को बॉक्स ऑफ़िस की जंग जीतने के लिए एक ताक़तवर विलेन से लड़ना है।

27 जून को रिलीज़ हुई ‘एक विलेन’ ने एक हफ़्ते में क़रीब 77 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, और अभी भी चल रही है। शुक्रवार को (4 जुलाई) को ‘बॉबी जासूस’ रिलीज़ हो गई है। अब सवाल ये है, कि विद्या बालन स्टारर फ़िल्म एक विलेन के आतंक को कम कर सकेगी? या उसके आगे हथियार डाल देगी।

अगर रिव्यूज़ की बात करें, तो तक़रीबन सभी क्रिटिक्स ने ‘बॉबी जासूस’ के बारे में पॉजिटिव लिखा है। विद्या बालन समेत पूरी स्टार कास्ट की परफॉर्मेंस को सराहा जा रहा है। ऐसे में ‘बॉबी जासूस’ एक विलेन के लिए ख़तरा हो सकती है।

‘बॉबी जासूस’ के साथ अच्छी बात ये है, कि फ़िल्म वुमन ओरिएंटिड है, और जब-जब विद्या फ़िल्म की प्रोटेगोनिस्ट होती हैं, फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर चलती है। ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ इसकी मिसाल हैं।

‘बॉबी जासूस’ को दिया मिर्ज़ा ने प्रोड्यूस किया है, जबकि डायरेक्टर हैं डेब्यूटेंट समर शेख। फ़िल्म में विद्या के साथ अली फ़ज़ल मेल लीड रोल में हैं।

विद्या बालन डायरेक्टर समर शेख के साथ।
विद्या बालन डायरेक्टर समर शेख के साथ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *