‘केआरके को उल्टा लटकाकर थप्पड़ मारने चाहिए’

मुंबई: सोनाक्षी सिन्हा को गुस्सा आ गया है, और इस बार उनके गुस्से की वजह बने हैं सोशल मीडिया के बैड ब्वॉय कमाल आर ख़ान। सोनाक्षी को कमाल के एक ट्वीट पर इतना गुस्सा आया है, कि उन्हें उल्टा लटकाकर थप्पड़ मारने की ख़्वाहिश ज़ाहिर की है।

Sonakshi Sinha

दरअसल, कमाल ने आज सुबह एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, कि बॉलीवुड में किसी एक्ट्रेस की बट (नितंब) किम कर्दाशियां की तरह नहीं हैं। ये निराशाजनक है।
kamal khan tweet
इसके बाद केआरके ने कई ट्वीट करके फॉलोअर्स से पूछा, कि उनके हिसाब से कटरीना कैफ़, दीपिका पादुकोणे, परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा में किसकी बट सबसे अच्छी है। इन ट्वीट्स के जवाब में सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा-
sonakshi sinha tweetसोनाक्षी के इस ट्वीट के बाद कमाल ने पहले तो माफ़ी मांगते हुए इसे बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस चुनने के लिए सर्वे बताया, लेकिन इसके बाद उन्हें ‘बट कांप्टीशन’ से बाहर ही कर दिया, क्योंकि सोनाक्षी की नज़र में ये औरतों का अपमान है।
Kamal Khan tweet 2
आपको बता दें, कि बुधवार (12 नवंबर) को एक विदेशी मैग़ज़ीन पेपर के कवर पेज पर इंटरनेशनल सोशलाइट किम कर्दाशियां की तस्वीर छपी है, जिसमें वो अपनी सेलिब्रेटिड बट दिखा रही हैं, जो सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहा। इसके बाद ही केआरके ने बॉलीवुड एक्ट्रेसेज और किम के बट की तुलना कर दी।
Kim Kardashian

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.