किस-किस को मैं किस करूं… नई पीढ़ी का एंथम!

मुंबई: एक ज़माना था, जब किसी फ़िल्म में मल्लिका शेरावत का अपने को-एक्टर को किस करना सनसनीखेज़ ख़बर बन जाता था। इमरान हाशमी ने अपनी फ़िल्मों में हीरोइंस को इतनी बार किस किया है, कि उन्हें सीरियल किसर कहा जाने लगा। पर अब तो तक़रीबन हर दूसरी-तीसरी फ़िल्म में किसिंग सींस दिखाए जाने लगे हैं, और इसको लेकर एक्टर्स की मौजूदा जेनरेशन सहज महसूस करती है।

collage_dd_1393569637_540x540
2 स्टेट्स में अर्जुन-आलिया।

‘2 स्टेट्स’ में अर्जुन कपूर और आलिया भट्ट लिप लॉक कर रहे हैं। अपने इस सीन को लेकर आलिया और अर्जुन दोनों ही कंफर्टेबल रहे। एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा, कि उनके लिए किस सीन किसी दूसरे सीन को करने जैसा ही है। कुछ ऐसा ही कहना है अर्जुन कपूर का।

0
रिवॉल्वर रानी में वीर-कंगना।

‘रिवॉल्वर रानी’ में कंगना राणावत अपने को-एक्टर वीर दास को स्मूच कर रही हैं, और इस सीन को लेकर वो भी काफी कंफर्टेबल रहीं। ख़बर तो ये भी आई, कि वीर को कंगना ने इतने पेशनेटली किस किया, कि वीर दास के होठों से खून निकलने लगा। इससे पहले ‘क्वीन’ में भी कंगना ने अपने विदेशी को-एक्टर को किसी किया था। हालांकि, वो उनके करेक्टर के हिसाब से पेशनेट नहीं था।

2014_03_29_05_56_40_kiss1
मैं तेरा हीरो में वरूण-इलियाना।

‘मैं तेरा हीरो’ में वरूण धवन ने इलियाना डिक्रूज़ के साथ लिप लॉक किया, और इसको लेकर उन्होंने ऐसा कुछ ज़ाहिर नहीं किया, कि जिससे किस को लेकर उनकी झिझक का अहसास हो। वहीं, इलियाना भी वरूण के साथ किस को लेकर काफी सहज रहीं।

hqdefault (2)
बेवकूफ़ियां में सोनम-आयुष्मान।

‘बेवकूफ़ियां’ में सोनम कपूर और आयुष्मान खुराना ने लिप लॉक किया। ये दोनों एक्टर्स पहली बार एक साथ स्क्रीन पर आए, मगर लिप लॉक के लिए दोनों काफी कंफर्टेबल रहे। आयुष्मान खुराना ने ‘नौटंकी साला’ में भी अपनी को-एक्टर के साथ लिप लॉक किया था।

Parineeti-Chopra-and-Sushant-Singh-Rajput-lock-lips-in-a-scene-from-their-film-Shuddh-Desi-Romance-
शुद्ध देसी रोमांस में सुशांत-परिणीति।

‘शुद्ध देसी रोमांस’ में परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिहं राजपूत के बीच किस सीन काफी मशहूर रहा, और दोनों एक्टर्स इसको लेकर काफी सहज भी नज़र आए।

rajeev-kiss
टेबल नं. 21 में राजीव-टीना।

‘टेबिल नं. 21’ में राजीव खंडेलवाल ने अपनी को-एक्टर टीना देसाई को लिप टू लिप किस किया। इस सीन को लेकर ना तो राजीव और ना ही टीना ने किसी तरह के नखरे दिखाए। हालांकि फ़िल्म में उनका सीन एक गेम का हिस्सा था।

0 (1)
आशिक़ी 2 में श्रद्धा-आदित्य।

‘आशिक़ी 2’ में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने लिप लॉक सीन को बड़ी सहजता के साथ अंजाम दिया। दोनों के प्यार की गहराई दिखाने के लिए किसिंग सीन को खूबसूरती से दिखाया गया।

hqdefault
इश्क़िया में अरशद-विद्या।

इनके अलावा भी हाल ही में ऐसी कई फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं, जिनमें किसिंग सींस बिना किसी झिझक और शर्मिंदगी के इस्तेमाल किए गए हैं। इन्हें देखकर लगता है, कि हिंदी सिनेमा की मौजूदा पीढ़ी इज़हार-ए-इश्क़ के इस तरीक़े को पर्दे पर काफी इंजॉय करती है।

hritik-kat-1
ज़िंदगी मिलेगी ना दोबारा में ऋतिक-कटरीना।

 

स्टोरी का वाडियो:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *