क़ानून के मारे, मुश्किल में सितारे

मुंबई: बॉलीवुड सेलिब्रटीज़ के सितारे इस वक़्त ठीक नहीं चल रहे हैं। कई सेलिब्रटीज़ क़ानून के चक्कर में फंसे हैं। सलमान ख़ान पर कई साल से चल रहा हिट एंड रन का मामला फिर गर्मा रहा है, तो अलग-अलग कारणों से दूसरे एक्टर्स पर क़ानून की टेढ़ी नज़र है।

दीपिका पादुकोणे और रणवीर सिंह: इन दोनों सेलिब्रटीज़ के ख़िलाफ़ मुज़फ़्फ़रपुर की एक अदालत ने गिरफ़्तारी वारंट जारी किया है। संजय लीला भंसाली की फ़िल्म ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ को लेकर कुछ लोगों ने अदालत की शरण ली थी। उनका आरोप था, कि फ़िल्म के कुछ सींस हिंदुओं की भावनाओं के ख़िलाफ़ हैं। इस मामले में संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोणे, प्रियंका चोपड़ा पर मामला दर्ज़ कराया गया था। अदालत ने सभी की गिरफ़्तारी के लिए वारंट इशू किया है।

Ranveer-Deepika-Romance-in-Ram-Leela

सनी लियोनी: सनी लियोनी कमाल आर ख़ान के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ करवा रही हैं। कमाल ने पहली मई को एक माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा था- “मैं दिग्विजय सिंह जी से दरख़्वास्त करता हूूं, कि अपनी शादी में सनी लियोनी का स्ट्रिप शो रखें और मैं कांग्रेस पार्टी फंड को एक करोड़ रुपए दूंगा।”

“I request to Digvijay Singh Ji to have a strip show of Sunny Leone in the function of his marriage and I will pay Rs 1crore to the Congress party fund. (sic)” 

इस ट्वीट के ख़िलाफ़ सनी पुलिस में मामला दर्ज़ करवा रही हैं।

1

सलमा आगा: सलमा आगा म्यूज़िक डायरेक्टर सचिन गुप्ता के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ करवाने 2 मई को मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन पहुुंची। सलमा का आरोप था, कि सचिन उनकी बेटी साशा को डेट कर रहे हैं। पुलिस ने सचिन और साशा को भी वहां बुलवाया और बातचीत की। हालांकि सचिन और साशा ने रिलेशनशिप होने से इंकार किया है, और एक-दूसरे को सिर्फ़ दोस्त बताया है।

M_Id_378695_sashaa_Agha_Aurabgzeb

पूनम पांडे: मॉडस से एक्टर बनीं पूनम पांडे को मीरा रोड पुलिस ने अश्लीलता फैलाने के आरोप में 2 मई की रात गिरफ़्तार कर लिया। पूनम पर आरोप था, कि वो मीरा रोड इलाक़े में भड़काऊ कपड़े पहनकर अकेले घूम रही थीं। उनके साथ कोई पुरुष मित्र भी था। बाद में पुलिस ने पूनम को वॉर्निंग देकर छोड़ दिया। इस मामले में पूनम ने प्रतिक्रिया देते हुुए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा है- “कार में बैठकर गाने सुनना अश्लील व्यवहार नहीं है। मेरे बारे में ऐसी ख़बरें फैलाना बंद करें।”

Poonam Pandey ‏@iPoonampandey  3h

Listening to songs in the car is not an ‘indecent behaviour’ pls stop spreading such kinda news about me.

Poonam-Pandey-Latest-HD-Images

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.