करीना के सपनों में आती हैं ‘भाभी’ कटरीना!

जब तक किसी मुकाम पर ना पहुंचे, अपने रिश्ते को छिपाने की भरसक कोशिश करते हैं सेलिब्रिटीज. साथ रहने, घूमने-फिरने और ‘क्वालिटी टाइम’ बिताने की ख़बरें गॉसिप कॉलम्स में छपती रहती हैं, लेकिन जब ये सेलिब्रिटीज मीडिया से रू-ब-रू होते हैं, तो ऐसी ख़बरों को अफ़वाह बताते हुए एक दूसरे को सिर्फ ‘अच्छा दोस्त’ कहते हैं.

मसलन, रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ को लीजिये, स्पेन के बीच पर दोनों के चिल-आउट करने की तस्वीरें जब एक फ़िल्म मैगज़ीन में छपीं, तो लोगों को विश्वास हो गया, कि रणबीर और कटरीना सिर्फ़ दोस्त नहीं हैं. हालांकि इस एपिसोड के बाद रणबीर और कटरीना कई बार मीडिया से मुख़ातिब हुए, पर अपने रिश्ते को ‘सवाल’ ही रहने दिया, लेकिन कई बार सेलिब्रिटीज के क़रीबी लोग ही उनके रिश्ते की चुगली कर देते हैं. कभी शरारत में, तो कभी ज़ुबान फिसलने की वजह से.

हाल ही में करीना मेहमान बनी करण जौहर के चैट शो कॉफ़ी विद करण में. शो के रैपिड फायर सेक्शन में जब करण ने करीना से पूछा, कि वो किस बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ लेस्बियन रिलेशनशिप बनाना चाहेंगी, तो करीना ने बेबाक़ी से नाम लिया कटरीना कैफ़ का.

करीना ने कहा, कि ऐसा सम्बन्ध तो सिर्फ अपनी ‘भाभी’ कटरीना के साथ सोच सकती हैं. बातों-बातों में करीना ने कटरीना को अपनी भाभी कह दिया। करीना ने कटरीना को भाभी कहने के साथ ही, रणबीर और कटरीना की शादी में ‘चिकनी चमेली’ और ‘शीला की जवानी’ गानों पर डांस करने की ख्वाहिश भी जताई. इस लिहाज़ से उन्होंने रणबीर और कटरीना की रिलेशनशिप को सर्टिफाई कर दिया. ये दोनों कपल भले ही अपने रिश्ते को कोई नाम ना देना चाहे, पर करीना की बेबाक़ी ने कटरीना को रणबीर की ‘होने वाली बीवी’ बना दिया है. करीना इस शो में रणबीर कपूर के साथ शामिल हुईं.

अपनी बातों और जुमलों के लिए मशहूर शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अपनी बेबाक़ी से एक हाई-प्रोफाइल रिश्ते की पोल खोल दी थी. ये कपल है आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी. यश चोपड़ा की याद में मुम्बई में एक फंक्शन हुआ, जिसमें बॉलीवुड के लोगों ने मरहूम यश जी को याद करते हुए अपनी बात रखी.

जब शत्रुघ्न सिन्हा का नंबर आया, तो उन्होंने स्टेज पर मौजूद ( शर्मीले आदित्य चोपड़ा वहाँ नहीं थे ) चोपड़ा खानदान के हर एक शख्स का नाम लिया, और इसी दौरान शॉटगन ने रानी मुखर्जी को रानी चोपड़ा कहा, जिसने ये साबित कर दिया, कि रानी और आदित्य के रिश्ते के बारे में लोगों को भले ही डाउट्स हों, लेकिन बॉलीवुड का अंदरूनी सर्किल इस बात को अच्छे से जानता है, कि बिन फेरे रानी मुखर्जी हो चुकी हैं आदित्य की. शायद इसीलिए बुजुर्गों ने कहा है, कि इश्क़ और मुश्क़ छिपाये नहीं छिपते.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.