करण जौहर की फ़िल्म ‘शुद्धि’ में वरूण ने किया सलमान को रिप्लेस

varun alia salman
मुंबई: हिंदी फ़िल्मों के चाहने वालों के लिए एक बड़ी ख़बर है। करण जौहर की फ़िल्म शुद्धि मे अब सलमान ख़ान लीड रोल में नहीं हैं। उन्हें रिप्लेस किया है वरूण धवन ने। फ़िल्म में वरूण की लीडिंग लेडी होंगी आलिया भट्ट।
जानकारों के मुताबिक़ करण ने ये फ़ैसला सलमान के कोर्ट केसेज के मद्देनज़र किया है। करण मल्होत्रा निर्देशित  शुद्धि की बदली हुई कास्ट की जानकारी देते हुए करण ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर लिखा है-
“And finally..SHUDDHI starring VARUN DHAWAN and ALIA BHATT…directed by KARAN MALHOTRA..@Varun_dvn @aliaa08 @karanmalhotra21 @DharmaMovies”
वरूण और आलिया की कास्टिंग के बाद शुद्धि को लेकर चल रही सस्पेंस की स्थिति ख़त्म हो गई है। इस फ़िल्म का ऐलान करण ने क़रीब तीन साल पहले किया था। उस वक़्त फ़िल्म ऋतिक रोशन और करीना कपूर की वजह से सुर्खियों में छाई रही थी। क्योंकि कई साल बाद दोनों किसी फ़िल्म में लीड रोल निभाने वाले थे।
हालांकि कुछ वक़्त बाद ऋतिक ने खुद को फ़िल्म से अलग कर लिया। ऋतिक के जाने के बाद करीना ने भी इंकार कर दिया। इसके बाद करण ने सलमान ख़ान को फ़िल्म के लिए राज़ी कर लिया, लेकिन उनके साथ लीडिंग लेडी की कास्टिंग नहीं हो सकी। फीमेल लीड के लिए दीपिका पादुकोणे का नाम इस दौरान ख़बरों में रहा।
अब वरूण और आलिया की कास्टिंग के बाद उम्मीद की जा रही है, कि फ़िल्म की शूटिंग जल्दी शुरू हो सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *