करण की ‘शुद्धि’ में सलमान के अपोजि़ट होंगी करीना!

मुंबई: बॉलीवुड में इस वक़्त अगर किसी फ़िल्म की कास्टिंग को लेकर सबसे ज़्यादा उत्सुकता है, तो वो है करण जौहर की फ़िल्म शुद्धि, जिसे करण मल्होत्रा डायरेक्ट करने वाले हैं।
पिछले साल सलमान ख़ान के लीड रोल में फाइनल होने के बाद से हर सिनेमाप्रेमी के ज़हन में यही सवाल है, कि सलमान की लीडिंग लेडी कौन होगी? अफ़वाहों में कई नाम चल रहे हैं, जिनमें से एक जैकलिन फर्नांडिस का भी है।
जैकलिन किक में सलमान की नायिका बन चुकी हैं, और दोनों के बीच काफी अच्छी ट्यूनिंग भी देखी गई। वहीं, करण जौहर की एक और फ़िल्म ब्रदर्स में वो अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभा रही हैं, जिसे करण मल्होत्रा ही डायरेक्ट कर रहे हैं। इसलिए भी जैकलिन शुद्धि की नायिका के लिए दावेदार मानी जा रही हैं। लेकिन इन सभी अटकलों पर उस वक़्त एक सवालिया निशान लग गया, जब सामने आईं करण जौहर और करीना कपूर की ये तस्वीरें। करण ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं।
kareena karan 2
एक मैग़ज़ीन के लिए करण और करीना का इस तरह साथ आना सबको चौंका गया, क्योंकि आमतौर पर ऐसे फोटोशूट में एक्ट्रेस अपने हबी या किसी एक्टर के साथ फीचर होती रही हैं, पर करण के साथ आना बहुत कुछ कहता है।
kareena karan
मसलन, शुद्धि के लिए करण की ओरिजिनल च्वाइस ऋतिक रोशन और करीना कपूर ही थीं, लेकिन काफी वक़्त तक फ़िल्म शुरू ना होने पर ऋतिक वॉक आउट कर गए। उनके जाते ही करीना ने भी फ़िल्म से हाथ खींच लिए। तब से ही माना जा रहा था, कि करण और करीना के बीच दोस्ती के रिश्ते में दरार आ गई है।
इन तस्वीरों से ज़ाहिर हो रहा है, कि करण और करीना के बीच दोस्ती ना सिर्फ़ क़ायम है, बल्कि दोनों एक-दूसरे की कंपनी एंजॉय भी करते हैं। ऐसे में क़यास तेज़ हो गए हैं, कि शुद्धि में करीना की रीएंट्री हो सकती है।
वैसे भी सलमान के साथ काम करने के लिए करीना हर वक़्त तैयार रहती हैं। दोनों की फ़िल्म बजरंगी भाईजान इस साल ईद पर रिलीज़ हो रही है। यानि शुद्धि में सलमान के साथ करीना के पेयरअप होने के चांसेज काफी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *