‘कट्टी-बट्टी’ फ्लॉप होने पर सलमान से नाराज़ हैं कंगना!

मुंबई:  कहां ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी 150 करोड़ की सुपर हिट फ़िल्म, और कहां ‘कट्टी-बट्टी’ फ्लॉप फ़िल्म। जैसे आसमान से गिरकर ज़मीन पर आ गई हों कंगना रानौत। कट्टी-बट्टी की असफलता ने कंगना को धक्का पहुंचाया है, और भरोसे को ठेस भी।
kangana salman
दरअसल, इस अनचाही नाक़ामयाबी के लिए कंगना सलमान ख़ान को ज़िम्मेदार मान रही हैं, जिन्हेें वो अपना अच्छा दोस्त मानती रही हैं। ये बात आपको अजीब लग सकती है, क्योंकि फ़िल्म में लीड रोल निभाया इमरान ख़ान ने, और इसे डायरेक्ट किया निखिल आडवाणी ने, फिर सलमान कैसे ज़िम्मेदार हो गए?
सूत्रों का कहना है, कि ‘कट्टी-बट्टी’ में काम करने के लिए कंगना को सलमान ने ही राज़ी किया था। ‘कट्टी-बट्टी’ के डायरेक्टर निखिल आडवाणी उन दिनों सलमान की होम प्रोडक्शन फ़िल्म ‘हीरो’ को भी डायरेक्ट कर रहे थे, लिहाज़ा सलमान ने निखिल की मदद के लिए कंगना को ‘कट्टी-बट्टी’ में फीमेल लीड रोल निभाने के लिए कंविंस किया था।
katti-batti-story_647_082315124155
हालांकि, निखिल के नज़दीदी सूत्र बताते हैं, कि सलमान ने सिर्फ़ कंगना का नाम निखिल को सुझाया था। वैसे कंगना का नाराज़ होना लाज़िमी है। ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ की ज़बर्दस्त क़ामयाबी के बाद ‘कट्टी-बट्टी’ ने उनकी सफलता पर ब्रेक लगा दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.