कटरीना तुम ‘ख़ान’ भी हो सकती थीं, बोले सलमान

मुंबई: कटरीना कैफ़ को लेकर सलमान ख़ान के दिल में एक कसक अभी भी बाक़ी है। कटरीना इन दिनों रणबीर कपूर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। ये रिश्ता इतना आगे बढ़ चुका है, कि जल्द शादी की ख़बरें आती रहती हैं। इन्हीं ख़बरों के बीच सलमान ख़ान ने कहा- “कटरीना तुम ख़ान भी हो सकती थीं, लेकिन तुमने कपूर चुना।”
कटरीना अर्पिता की शादी में ख़ास मेहमान बनीं। ताज फलकनुमा होटल में शादी की रात ख़ान परिवार के लोग बारातियों को एंटरटेन करने के लिए स्टेज पर मौजूद थे। जैसे ही चिकनी चमेली  गाना बजना शुरू हुआ, सलमान ने कटरीना को स्टेज पर आने की रिक्वेस्ट करते हुए कहा- “कटरीना तुम्हारा गाना बज रहा है। प्लीज़ स्टेज पर आइए।”
सलमान के इस एनाउंसमेंट से कटरीना शरमा गईं, और करण जौहर के पीछे छिपी रहीं। पर सलमान कहां मानने वाले थे। अबकी बार उन्होंने करण जौहर से कटरीना को स्टेज पर लाने की गुज़ारिश कर दी, पर कटरीना नहीं गईं। आख़िरकार आमिर ख़ान कटरीना को स्टेज तक लेकर गए।
जब कैट स्टेज पर पहुंचीं, तो सलमान ने मज़ाक़ करते हुए कहा- “मैं क्या करूं, मैंने तुम्हें कटरीना ‘ख़ान’ बनने का मौक़ा दिया था, तुमने कटरीना ‘कपूर’ बनने का फ़ैसला किया।” सलमान की ये बात सुनकर कटरीना थोड़ा लज्जित हो गईं। हालांकि, सलमान के मस्ती के मूड को देखते हुए उन्होंने इसे स्पोर्टिंगली लिया।
आपको बता दें, कि सलमान ने अर्पिता की शादी में रणबीर कपूर को नहीं बुलाया। ये जानते हुए भी कि इन दिनों उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड कटरीना रणबीर के साथ रह रही हैं। इसके बावजूद कटरीना अर्पिता की शादी में शामिल हुईं, क्योंकि उन्हें अर्पिता के काफी क़रीब माना जाता है।

ranbir srk kat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.