ऐश्वर्या का नाम सुनते ही गुनगुनाने लगे सलमान ख़ान!

मुंबई: ऐश्वर्या राय और सलमान ख़ान की लव स्टोरी अब गुज़रे ज़माने की बात हो चुकी है। अलग होने के बाद दोनों अपने-अपने रास्तों पर काफी दूर निकल आए हैं। ऐश्वर्या राय के नाम के साथ बच्चन जुड़ चुका है, और वो एक बेटी की मां बन चुकी हैं। उधर, सलमान अकेले हैं, लेकिन अपनी ज़िंदगी में मसरूफ़।
salman aish
ऐश भले ही सलमान की ज़िंदगी का अतीत हों, लेकिन इसे भुलाना शायद सलमान के लिए आसान नहीं है। इसीलिए ऐश का ज़िक्र छिड़ते ही सलमान के जज़्बात कुलांचे भरने लगते हैं।
हाल ही में टीवी शो बिग बॉस की लांचिंग के दौरान सलमान से जब ये पूछा गया, कि क्या ऐश्वर्या अपनी फ़िल्म जज़्बा को प्रोमोट करने के लिए शो में आएंगी, तो सलमान ने पहले तो सवाल को अनसुना कर दिया, लेकिन फिर पूछने वाली रिपोर्टर की मस्तीभरी खिंचाई करते हुए कहा- “इनको पता था ये लास्ट सवाल है। तालियां मैडम के लिए। क्या जज़्बाती सवाल लाई हो मैडम आप… वाह।”
इसके बाद सलमान खुद में ही खो गए, और अपनी फ़िल्म ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ का एक गीत पूरी मस्ती के साथ गुनगुनाने लगे। अब सलमान को इस अंदाज़ में देखकर कौन नहीं कहता, कि ऐश के नाम के ज़िक्रभर ने सलमान के दिल के तार छेड़ दिए, और नगमा होठों पर सज गया।
इस मज़ेदार वाकए का वीडियो नीचे दिया गया है:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.