‘एक्टर एब्स दिखाता है, तो क्या उसके पेनिस पर ज़ूम करेंगे?’

मुंबई: क्लीवेज शो वाली ख़बर को लेकर एक नामी अंग्रेजी अख़बार के ख़िलाफ़ ट्वीटर पर मोर्चा खोलने के बाद दीपिका पादुकोणे ने इस बार फेसबुक पर अपना प्वाइंट ऑफ़ व्यू रखा है। दीपिका ने एक लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने ऐसी ख़बरों को पाठकों का ध्यान खींचने की घटिया कोशिश बताया है।

दम मारो दम के गाने में दीपिका पादुकोणे ने ना सिर्फ़ सेक्सी ड्रेस पहनीं, बल्कि डांस भी किया। इस गाने में एक रेव पार्टी के बीच डांस करतीं दीपिका ने अपने नेवल का जमकर प्रदर्शन किया।

दीपिका ने लिखा है, कि उन्हें अपनी बॉडी को सेलिब्रेट करने से कोई गुरेज़ नहीं है। फ़िल्मों में वो रोल की ज़रूरत के हिसाब से ऐसा करती भी हैं। अपनी आने वाली फ़िल्म हैपी न्यू ईयर का उदाहरण देते हुए वो लिखती हैं, कि इस फ़िल्म में वो एक बार डांसर का क़िरदार निभा रही हैं, जो अपनी रोजी-रोटी के लिए मर्दों को आकर्षित करती है। लेकिन समस्या तब होती है, जब एक चरित्र के बजाए असली इंसान को निशाना बनाया जाता है।

deepika's statement

आपको बता दें, कि दीपिका ने अंग्रेजी अख़बार की उस ख़बर पर आपत्ति जताई है, जिसमें उनकी एक पुरानी तस्वीर को “OMG: Deepika’s Cleavage Show!” हेडिंग लगाकर सोशल मीडिया में प्रचारित किया जा रहा था। दीपिका ने इसके ख़िलाफ़ ट्वीट भी किए, पर अख़बार ने माफ़ी मांगने के बजाए इसे एक कांप्लीमेंट क़रार दिया।

ये भी पढ़ें… मैं औरत हूं, मेरे ब्रेस्ट्स और क्लीवेज हैं, आपको को कोई दिक्कत!

इसके बाद अंग्रेजी अख़बार ने सेलिब्रटी कॉलम्निस्ट पूजा बेदी का एक आर्टिकल भी अपने अख़बार में छापा, जिसमें दीपिका की तीखी प्रतिक्रिया को गैरज़रूरी बताया गया था। मशहूर लेखिका शोभा डे ने भी दीपिका के क्लीवेज शो को एक्टर्स के एब्स शो जैसा बताते हुए एक लेख में अख़बार की ख़बर को सपोर्ट किया। दीपिका ने किसी का नाम लिए बग़ैर लिखा है- जिस दौर में औरतें पुरूष प्रधान समाज में आगे बढ़ने में क़ामयाब हो रही हैं, उसमें क्लीवेज शो जैसे लेख दकियानूसी सोच को ज़ाहिर करते हैं।

deepika's statement 2

दीपिका का पूरा नोट यहां पढ़ें-

deepika note 1 deepika note 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.