एआईबी रोस्ट मामले को लेकर भट्ट और सोनाक्षी में ठनी!

mahesh_sonakshi
मुंबई: एआईबी रोस्ट मामला तूल पकड़ता जा रहा है, और अब इसका असर बॉलीवुड पर पड़ने लगा है। हाल ही में मुंबई की एक अदालत के आदेश पर एआईबी रोस्ट मामले में १४ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ करवाई गयी है। इनमें शो ऑर्गनाइज़र्स के साथ करण जौहर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोणे और आलिया भट्ट शामिल हैं।
आलिया के डैड फिल्मकार महेश भट्ट ने इस रिपोर्ट पर सवाल उठाते हुए पक्षपात का आरोप लगाया है। भट्ट का कहना है, कि शो की ऑडियंस में सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल थीं, लेकिन उनका नाम छोड़ दिया गया, क्योंकि वो बीजेपी सांसद (शत्रुघ्न सिन्हा) की बेटी हैं।
महेश के इस आरोप का जवाब सोनाक्षी ने दिया है। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर महेश को सम्बोधित करते हुए लिखा है, कि इससे पहले दिल्ली और कोलकाता में भी इस मामले में गैरज़रूरी एफ़आईआर लिखवाई गयी हैं, जिनमें मेरा नाम शामिल था, आलिया का नहीं। मुझे याद नहीं, कि मेरे पिता ने इस पर कोई सवाल उठाया हो। फिर भी मैं आपसे सहमत हूँ, अगर २-३ लोगों के खिलाफ ही एफ़आईआर दर्ज़ करवाई गयी है, तो बाकी ३९९८ लोगों के खिलाफ क्यों नहीं? बेहतर है, कि इन लोगों पर कोई तवज्जो न दी जाए, जो वो चाहते हैं। जहाँ तक मुझे याद है हंसने के लिए आज तक कोई जेल नहीं गया।
आपको बता दें, कि आमिर खान भी एआईबी रोस्ट पर अपनी नाखुशी ज़ाहिर कर चुके हैं, और एक प्रोग्राम में उन्होंने कहा था, कि इसको लेकर वो करण जौहर की फटकार लगा चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.