एआईबी नॉकआउट के पक्ष में आई राइटर्स एसोसिएशन

AIB Knockout
एआईबी नॉकआउट शो में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंंह।
मुंबई: एआईबी नॉकआउट शो मामले में एक नया मोड़ आया है। इस मुद्दे पर फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़ी संस्थाएं बंट गई हैं। फ़िल्म इंप्लाइज़ एसोसिएशन (FWICE) ने जहां शो के ख़िलाफ़ बयान जारी करते हुए करण जौहर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह से माफ़ी मांगने को कहा है, वहीं फ़िल्म राइटर्स एसोसिएशन (FWA) ने शो के आयोजकों का पक्ष लिया है।
फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लाइज़ (FWICE) ने कुछ दिन पहले एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया था, कि अगर अर्जुन, रणवीर और करण माफ़ी नहीं मांगते हैं, तो उनके ख़िलाफ़ सख़्त कार्रवाही की जाएगी।
एफ़डब्ल्यूआईसीई के इस बयान के जवाब में 7 फरवरी को एफ़डब्ल्यूए ने कहा है, कि एसोसिएशन एआईबी नॉकआउट और इसमें भाग लेने वालों के शो करने के अधिकार का विरोध नहीं करती है। हो सकता है, कि शो का ह्यूमर कई लोगों को नागवार गुज़रे, और कुछ को ये बेहद भद्दा, अश्लील और घटिया लगे। लेकिन, इसके लिए शो से पहले काफी चेतावनी दी गईं थीं, ताकि लोग इसे देखने या ना देखने का फ़ैसला कर सकें।
एसोसिएशन ने कहा है, कि वो हर कलाकार के फ्रीडम ऑफ़ एक्सप्रेशन का सम्मान करती है, लिहाज़ा वो एआईबी नॉकआउट के साथ है। ये बयान फ़िल्म राइटर्स एसोसिएशन की एक्ज़ीक्यूटिव कमेटी की तरफ से जारी किया गया है। दिलचस्प बात ये है, कि फ़िल्म राइटर्स एसोसिएशन एफडब्ल्यूआईसीई के अंतर्गत आती है। एफडब्ल्यूए के बयान की कॉपी नीचे दी गई है- 10409351_10152613233701034_4899703502706868399_n

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.