‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद के साथ आएंगी करीना कपूर

Shahid kareena
मुंबई: करीना कपूर भले ही अब शाहिद के पर्सनल स्पेस से बाहर हों, लेकिन ब्रेकअप के लगभग 8 साल बाद मिसेज ख़ान अपने एक्स ब्वॉय फ्रेंड के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाली हैं।
Abhishek Chaubeyअभिषेक चौबे की फ़िल्म ‘उड़ता पंजाब’ में शाहिद लीड रोल निभा रहे हैं, जबकि करीना एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगी। फ़िल्म में फीमेल लीड रोल आलिया भट्ट निभा रही हैं, जो ‘शानदार’ में भी शाहिद की लीडिंग लेडी हैं।
‘हैदर’ में अने दमदार अभिनय के लिए कई अवॉर्ड्स जीत चुके शाहिद के मुताबिक़ करीना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने में उन्हें कोई हिचक नहीं है। असल में ‘उड़ता पंजाब’ के लिए करीना का नाम डायरेक्टर चौबे को शाहिद ने ही सुझाया था। शाहिद का कहना है- “करीना इस क़िरदार के लिए एकदम सही च्वाइस हैं। वो शानदार एक्ट्रेस हैं। मुझे खुशी है, कि वो अच्छी ज़िंदगी जी रही हैं, और मैं भी।”
शाहिद और करीना आख़िरी बार ‘मिलेंगे-मिलेंगे’ में बतौर लीड पेयर दिखाई दिए थे, जो दोनों के ब्रेकअप के बाद 2010 में रिलीज़ हुई थी। इस फ़िल्म की शूटिंग के वक़्त शाहिद-करीना रिलेशनशिप में थे, लेकिन फ़िल्म कई साल तक रिलीज़ नहीं हो सकी।
शाहिद और करीना का ब्रेकअप ‘जब वी मेट’ की शूटिंग के दौरान हुआ था, जो 2007 में रिलीज़ हुई, और दोनों के ही करियर की सबसे यादगार फ़िल्म है। अब ‘उड़ता पंजाब’ में इन दो पूर्व प्रेमियों को साथ देखने का मौक़ा मिलेगा। ‘उड़ता पंजाब’ ड्रग ड्रामा है, जिसकी शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.