इस गली में मिलते हैं ‘प्यार के पराठे’!

मुंबई, एससी संवाददाता : दिल्ली तो आपने कई फ़िल्मों देखी होगी, लेकिन पराठे वाली गली बड़े पर्दे पर शायद ही देखी हो। गली भी ऐसी, जिसका नाम सुनते ही मुंह में पानी आ जाए। पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाक़े की इस लज़ीज़ गली की सैर आपको करवाएंगे अनुज सक्सेना अपनी फ़िल्म ‘पराठे वाली गली’ में। इस फ़िल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं डेब्यूटेंट सचिन गुप्ता।

* पहली बार पर्दे पर दिखेगी पराठे वाली गली

* डायरेक्टर सचिन गुप्ता की पहली फ़िल्म 

‘पराठे वाली गली’ का नाम सुनकर आपको लग सकता है, कि ये फ़िल्म फूड फ़िल्म है, लेकिन ऐसा नहीं है। इस गली में मिलते हैं प्यार के पराठे। जी हां, रोमांस के देसी घी में लिपटे प्यार भरे पराठे। फ़िल्म में अनुज सक्सेना जहां मेल लीड में हैं, वहीं डेब्यूटेंट नेहा पवार हैं फीमेल लीड। फिल्म की शूटिंग इस वक़्त पुरानी दिल्ली के दरीबा कलां और खारी बावरी जैसे इलाकों में चल रही है।

फ़िल्म के डायरेक्टर सचिन पेशे से इंजीनियर हैं, और काफी वक़्त से थिएटर की दुनिया जुड़े हैं। सचिन के नाम है नेशनल अवार्ड ‘नाट्य भूषण, और अब बॉलीवुड में अपने दम-ख़म दिखाने निकले हैं सचिन। थिएटर में रहकर सोशल प्लेज़ करने वाले सचिन का रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘पराठे वाली गली’ से बॉलीवुड में इंट्री लेना ज़ायकेदार रहेगा, क्योंकि फ़िल्म में थिएटर की महक भी महसूस करने को मिलेगी। ताकि फ़िल्म की ओरिजनेलिटी बेअसर रहे।

फ़िल्म का म्यूजिक कंपोज़ किया है सिंगर वसुंधरा दास ने। ‘पराठे वाली गली’ अगले साल 17 जनवरी को रिलीज़ के लिए स्लेटिड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.