इस इम्तिहान में वरूण पास होंगे या फेल?

मुंबई: 2010 में करण जौहर के स्कूल से तीन स्टूडेंट्स बॉलीवुड को मिले- सिद्धार्थ मल्होत्रा, आलिया भट्ट और वरूण धवन। इन तीनों को करण ने अपने डायरेक्टोरियल वेंचर ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से लांच किया। फ़िल्म लोगों को पसंद आई, और करण के इन तीनों स्टूडेंट्स को भी दर्शकों ने पास कर दिया। लेकिन इन स्टूडेंट्स का असली एग्जाम इस साल शुरू हुआ है।

ff5cac4a76a6f82937853fdc1a0aafa0-640x960

एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले तीनों एक्टर्स की दूसरी फ़िल्म्स 2014 में ही रिलीज़ हो रही हैं। सबसे पहले आई सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्म ‘हंसी तो फंसी’। फ़िल्म में परिणीति चोपड़ा सिद्धार्थ की लीडिंग लेडी थीं। ये रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर ठीक ठाक रही, और सिद्धार्थ के काम को भी लोगों ने पसंद किया।

aliarandeep

इसके बाद रिलीज़ हुई आलिया भट्ट की फ़िल्म ‘हाइवे’, जिसमें उनके अपोज़िट थे रणदीप हुड्डा। इस इमोशनल-ड्रामा थ्रिलर फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर तो ख़ास क़ामयाबी हासिल नहीं की, लेकिन आलिया की एक्टिंग ने ना सिर्फ़ दर्शकों को, बल्कि फ़िल्ममेकर्स ने भी प्रभावित किया। इस फ़िल्म के बाद आलिया को टेलेंट का पॉवर हाउस माना जा रहा है।

main-tera-hero-full-songs-jukebox-movie-stills_01

और अब बारी है करण के तीसरे स्टूडेंट वरूण धवन की, जो 4 अप्रैल को अपने करियर की दूसरी फ़िल्म ‘मैं तेरा हीरो’ के साथ बॉक्स ऑफ़िस के इम्तेहान में कूद रहे हैं। ये फ़िल्म ‘हंसी तो फंसी’ और ‘हाइवे’ से बिल्कुल डिफ़रेंट फ़िल्म है।

‘मैं तेरा हीरो’ पूरी तरह डेविड धवन की सिग्नेचर स्टाइल कॉमेडी फ़िल्म है, जिसमें एंटरटेनमेंट की डोज़ डबल करने के लिए दो हीरोइंस नरगिस फ़ाखरी और इलियाना डिक्रूज़ को कास्ट किया गया है। सबकी नज़रें वरूण पर हैं। अपने करियर के इस इम्तिहान में वो पास होते हैं या फेल?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.