इमेज बदलना चाहते हैं शाह रूख़?

Bc6sQmLCIAERW1wमुंबई : अपनी फ़िल्मों की च्वाइस को लेकर शाह रूख़ ख़ान काफी कांशस हो गए हैं। इसीलिए करियर के इस मुक़ाम पर किंग ख़ान ऐसी फ़िल्मों का चयन कर रहे हैं, जो परफॉर्मेंस ओरिएंटिड हों।

इस साल शाह रूख़ अपनी तीन फ़िल्मों के लिए ख़बरों में हैं। ‘हैपी न्यू ईयर’, ‘रईस’ और ‘फ़ैन’। इनमें सबसे ज़्यादा चर्चा फिलहाल ‘हैपी न्यू ईयर’ की हो रही है, क्योंकि ये किंग ख़ान की कॉमर्शियल फ़िल्म है, और इसके साथ वो कमाई के रिकॉर्ड बनाना और तोड़ना चाहेंगे।

दीपावली पर रिलीज़ के लिए स्लेटिड ये फ़िल्म फरहा ख़ान डायरेक्ट कर रही हैं। हाल ही में फ़िल्म का पहला पोस्टर सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर रिलीज़ किया गया। ख़ास बात ये है, कि शाह रूख़ ‘हैपी न्यू ईयर’ को सिर्फ़ अपनी फ़िल्म नहीं बता रहे हैं। उनका कहना है, कि ‘हैपी न्यू ईयर’ उनकी अकेले की फ़िल्म नहीं है। ये अभिषेक, बमन, सोनू, दीपिका और विवान की भी फ़िल्म है।

बात करें, ‘रईस’ की तो इस फ़िल्म में शाह रूख़ के साथ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं फरहान अख़्तर। मज़े की बात ये हैं, कि शाह रूख़ को पर्दे पर डॉन बनाने वाले फरहान जब उनके साथ पर्दे पर आ रहे हैं, तो ख़ुद पुलिस वाले बन गए हैं, और किंग ख़ान गैंगस्टर हैं। ‘रईस’ को डायरेक्ट कर रहे हैं राहुल ढोलकिया। शाह रूख़ की तीसरी फ़िल्म है ‘फ़ैन’, जिसे डायरेक्ट करेंगे मनीष शर्मा। इन दोनों फ़िल्मों को शाह रूख़ परफॉर्मेंस ओरिएंटिड मानते हैं।

बढ़ती उम्र ने शायद शाह रूख़ को समझा दिया है, कि अब उन्हें राहुल और राज वाली इमेज से बाहर निकलने की ज़रूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.