इफ़्तार पार्टी में गले मिले शाह रूख़-सलमान

मुंबई: वही जगह, वही मौक़ा और वही दस्तूर। एमएलए बाबा सिद्दीक़ की इफ़्तार पार्टी में इस बार फिर गले मिले शाह रूख़ ख़ान और सलमान ख़ान। हालांकि, इस बार की गलबंदी पिछले साल के मुक़ाबले ज़्यादा सहज और प्रत्याशित थी।

इफ़्तार पार्टी में गले मिलते शाह रूख़ और सलमान।
इफ़्तार पार्टी में गले मिलते शाह रूख़ और सलमान।

मुंबई के बांद्रा इलाक़े से विधायक बाबा सिद्दीक़ ने हर साल की तरह इस बार भी इफ़्तार पार्टी का आयोजन किया। पार्टी में शाह रूख़ ख़ान पहले पहुंच गए, और सलमान क़रीब 20 मिनट बाद पहुंचे। बाबा सलमान को मेहमानों से मिलवा रहे थे। जब दोनों शाह रूख़ के पास पहुंचे, तो दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे स हाथ मिलाया, मु्स्कुराए और गले मिले। दोनों को गले मिलते देखकर 2013 का एक्शन रिप्ले जैसा महसूस हुआ।

हालांकि इस बार दोनों ख़ान गले मिलते वक़्त पहले के मुक़ाबले ज़्यादा सहज लगे। चेहरों पर तनाव कम, बेफ़िक्री ज़्यादा थी। वर्ना जब भी ये दोनों दुश्मन ख़ान जब-जब एक-दूसरे के सामने आए हैं, मौहाल में बेचैनी छाई है। दोनों भले ही मुस्कुराते रहें, लेकिन हर मुस्कुराहट में एक तल्ख़ी भी छिपी रहती थी।

Shah Rukh Salman Hug 2013
2013 की इफ़्तार पार्टी में गले मिलते शाह रूख़ (पीठ) और सलमान।

इस साल ये दूसरी दफ़ा है, जब शाह रूख़ और सलमान गले मिले हों। जनवरी में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान भी सलमान और शाह रूख़ ने एक-दूसरे को हग किया था। सलमान इस फंक्शन के होस्ट थे, जबकि शाह रूख़ अवॉर्ड के लिए गए थे।

अवॉर्ड फंक्शन में गले मिलते सलमान और शाह रूख़।
अवॉर्ड फंक्शन में गले मिलते सलमान और शाह रूख़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.