इनसे मिलिए- ये हैं ‘जैकलिन फर्नांडिस ख़ान’

मुंबई: जैकलिन फर्नांडिस की अदाओं की गिरफ़्त से छूट नहीं पा रहे हैं बॉलीवुड के बैचलर हंक सलमान ख़ान। अभी तक तो जैकी के हुस्न और अदाकारी की तारीफ़ ही करते हैं सलमान, मगर अब तो उनके सरनेम में ख़ान भी जोड़ दिया है दबंग एक्टर ने।

रिएलिटी टीवी शो इंडियाज़ बेस्ट सिनेस्टार्स  में अपनी फ़िल्म ‘किक’ के प्रोमोशंस के लिए पहुंचे सलमान ने शो के दौरान जैकलिन की खूब तारीफ़ की। इतनी तारीफ़ सुनकर जैकलिन झेंप गईं। पता नहीं सलमान को क्या हुआ, कि जैकलिन का इंट्रोडक्शन ‘जेएफ़के’ के तौर पर करवाया।

जब शो के होस्ट विशाल मल्होत्रा और हुसैन कुवाजेरवाला ने जैकलीन को ‘जेएफके’ पुकारे जाने के बारे में पूछा, तो सलमान ने चुप्पी साध ली, जबकि जैकलिन का चेहरा शर्म से लाल हो गया। दोनों मेजबानों ने सोचा, कि सलमान संभवत: जॉन एफ केनेडी के बारे में बात कर रहे हैं। जब दोनों ने इस पर सलमान से पूछने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा, कि जेएफके का मतलब ‘जैकलीन फर्नाडीज ख़ान’ है।

आपको बता दें, कि ‘किक’ की एक इवेंट में भी सलमान ने जैकलिन की खूब तारीफ़ की थी, और उनकी तुलना ज़ीनत अमान से कर दी थी। तब सलमान ने जैकलिन का नाम जैकलिन फर्नांडिस अमान बोला था। अब सलमान के इस सेंस ऑफ़ ह्यूमर के पीछे क्या छिपा है, ये तो वही जानें पर फिलहाल यही लगता है, कि जैकलिन के साथ ने उन्हें ज़बर्दस्त किक दी है।

salmanjacqueline1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *