इतना कन्फ़्यूज़न क्यों है भाई!

मुंबई: कन्फ़्यूज़न… कन्फ़्यूज़न… कन्फ़्यूज़न। इतना कन्फ़्यूज़न की फ़िल्म शुरू होने का नाम ही नहीं ले रही, और कन्फ़्यूज़न की वजह है- सितारों का फ़िल्मों फाइनल ना होना।

Shahrukh-Khan-at-StarGuild-Awards-2014-Images-380x245 (1) 

शाह रूख़ ख़ान रोमांस के बादशाह है, लेकिन लगता है रोमांस का ये बादशाह भी अब अपना चार्म खोने लगा है। इसीलिए रईस के लिए उन्हें अपनी हीरोइन नहीं मिल रही है। राहुल ढोलकिया डायरेक्टिड इस फ़िल्म के लिए पहले शाह रूख़ के अपोज़िट सोनम कपूर का नाम आ रहा था। पर अब सुनने में आ रहा है, कि कटरीना कैफ़ रईस में किंग ख़ान के साथ फीमेल लीड रोल में होंगी। इस पीरियड क्राइम ड्रामा में फरहान अख़्तर पुलिस अफ़सर का क़िरदार निभाने वाले थे, लेकिन फ़िल्म डिले होने की वजह से वो भी आउट हो गए हैं, क्योंकि फरहान को शुरू करनी है सिस्टर ज़ोया अख़्तर की फ़िल्म दिल धड़कने दो की शूटिंग। दिलचस्प बात ये है, कि फरहान इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर भी हैं।

salman-khan-o-teri-trailer-launched-main

कन्फ़्यूज़न का ऐसा ही आलम है सूरज बड़जात्या की फ़िल्म प्रेम रतन धन पायो के लिए भी। इस फ़िल्म में लीड रोल निभा रहे हैं सलमान ख़ान। पहले उनके अपोज़िट दीपिका पादुकोणे फीमेल लीड रोल निभाने वाली थीं, पर अब दीपिका ने फ़िल्म छोड़ दी है, और ख़बर है, कि सोनम कपूर प्रेम की प्रेमिका बन गई हैं। फ़िल्म में सलमान के करेक्टर के छोटे भाई को लेकर भी कन्फ़्यूज़न रहा। पहले इस रोल के लिए विद्युत जाम्वाल का नाम सामने आ रहा था, पर अब नील नितिन मुकेश को फाइनल कर लिया गया है।

विक्रमादित्य मोटवाने की फ़िल्म भावेश जोशी में पहले इमरान ख़ान को फाइनल किया गया था। इमरान ने फ़िल्म की तैयारियां भी शुरू कर दीं थीं, लेकिन अब वो बिज़ी हो गए हैं पापा बनने की तैयारियों में। जून में उनकी पत्नी अवंतिका मलिक मां बनने वाली हैं। इसलिए इमरान चले गए हैं पेटरनल लीव पर। ख़बर है, कि रणवीर सिंह विक्रमादित्य के भावेश जोशी बन सकते हैं।

cute-deepika-padukone

शूजीत सरकार की फ़िल्म पीकू की स्टार कास्ट को लेकर भी रहा कन्फ़्यूज़न। पिछले साल बिग बी ने ट्वीट किया था, कि फ़िल्म में मेल लीड रोल में अमिताभ बच्चन और इरफ़ान ख़ान हैं, जबकि फीमेल लीड में परिणीति चोपड़ा हैं, लेकिन अब परिणीति ने फ़िल्म छोड़ दी है, और उनकी जगह ले ली है दीपिका पादुकोणे ने, जो पीकू में अमिताभ की बेटी बनी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.