इंतज़ार हुआ ख़त्म, साइकिल पर आया ‘डेविल’

मुंबई: इंतज़ार ख़त्म हुआ, और हाज़िर है इस साल की मोस्ट अवेटिड फ़िल्मों में से एक ‘किक’ का ट्रेलर। सलमान ख़ान की इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया मुंबई के सिंगल स्क्रीन थिएटर में। वजह साफ़ है, सलमान ख़ान ख़ुद को सिंगल स्क्रीन थिएटर्स का हीरो मानते हैं, इसलिए अपनी असली फैन फ़ॉलोइंग से मिलने के लिए सलमान ने किसी मल्टीप्लेक्स की जगह सिंगल स्क्रीन थिएटर को चुना।

‘किक’ का पहला ट्रेलर उम्मीदों के मुताबिक़ है। फुल ऑफ़ एक्शन, सस्पेंस और थ्रिलर। सलमान खुद भी फ़िल्म में ज़ोरदार एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर के कुछ हिस्सों में सलमान ख़ान को डेविल वाले अवतार में मास्क लगाए हुए दिखाया गया है। अपनी पसंदीदा सवारी साइकिल पर दौड़ते-भागते सलमान लोगों को छका रहे हैं। वहीं दूसरा सलमान है क्लीन शेव लुक में, जो जैकलिन फर्नांडिस के साथ रोमांस कर रहा है, और एक्शन भी।

salman-khan-kick_2_0_0_0

ट्रेलर को देखकर लगता है, कि सलमान का फ़िल्म में डबल रोल हो सकता है। रणदीप हुड्डा फ़िल्म में पुलिस अफ़सर के रोल में हैं, जबकि नवाज़उद्दीन साइको विलेन के रोल में हैं। ‘किक’ प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का डायरेक्टोरियल डेब्यू है, और नाडियाडवाला ग्रांड सन ने अपनी पहली फ़िल्म को ग्रांड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। ‘किक’ ईद पर रिलीज़ हो रही है। आप भी देखिए सलमान के डेविल अवतार की पहली झलक… आपको किक लगी या नहीं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *