आलिया के बचाव में आईं प्रीति, जोक्स पर भड़कीं

मुंबई: आलिया भट्ट पर चल रहे जोक्स से इतना नाराज़ ख़ुद आलिया नहीं हैं, जितना गुस्सा प्रीति ज़िंटा को आ रहा है। एक इंटरव्यू में प्रीति ने आलिया पर जोक बनाने वालों को आड़े हाथों लिया है, और इसकी जमकर आलोचना की है। 

Preity-page0001

प्रीति ने कहा- “वो बहुत क्यूट है। अब वो कड़ी मेहनत करके सफल हो रही है तो लोग उसका मज़ाक़ बना रहे हैं। आलिया के ऊपर जो जोक्स बन रहे हैं वो बकवास है, आखिर लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं। क्या सिर्फ इसलिए कि वो सक्सेसफुल और अट्रेक्टिव लड़की है। उसने पहली तीनों फिल्मों में अच्छा काम किया है, लेकिन लोग इंटरनेट पर उसके जोक्स बनाकर उसे दुख दे रहे हैं।”

sangharsh-1999

आपको बता दें, कि आलिया ने 1999 की फ़िल्म ‘संघर्ष’ में प्रीति के बचपन का क़िरदार निभाया था। उस वक़्त आलिया सात साल की थीं। इस फ़िल्म को आलिया के पापा महेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था, जबकि तनुजा चंद्रा ने बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया। फ़िल्म में अक्षय कुमार और प्रीति लीड रोल्स में थे।

उस दौर को याद करते हुए प्रीति ने कहा- “जब वो छोटी थीं तब उन्होंने मेरे साथ संघर्ष में काम किया था। वो सिर्फ सात साल की थी। मुझे याद है वो सेट पर बड़ी आंखों में मुझे देखा करती थी। फाइनली, मैंने उसके कहा डार्लिंग, पलक झपकाओ।

संघर्ष में सात साल की आलिया।
संघर्ष में सात साल की आलिया।

इंटरनेट पर आलिया की इंटेलीजेंस को लेकर जोक्स बनने का सिलसिला उस वक़्त शुरू हुआ, जब उन्होंने देश के राष्ट्रपति का नाम पृथ्वीराज चव्हाण बताया था। हालांकि, आलिया ने इन जोक्स का बुरा नहीं माना, और कहा, कि वो इन्हें इंजॉय कर रही हैं।

मगर प्रीति ख़फ़ा हैं। उन्होंने कहा- “क्या उसने किसी को नुकसान पहुंचाया है। उसने काफी मेहनत की है और नाम कमाया है। उसकी न तो कोई लॉटरी लगी है और न ही पापा के बैंक अकाउंट से पैसा चुराया है। उसने किसी का नुकसान नहीं किया है, लेकिन लोग उसके बारे में घटिया बातें करके उसे नीचे लाना चाहते हैं। लोगों को इस तरह की बकवास बंद कर देनी चाहिए।”

प्रीति की ये फ़िक्र लाज़िमी है। आख़िर संघर्ष उनके करियर की यादगार फ़िल्म है, और आलिया उनकी को-एक्टर रह चुकी हैं। ऐसे में आलिया को डिफेंड करना प्रीति का फ़र्ज़ भी है, और हक़ भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.