अलग हुए बिपाशा-हरमन, जारी किया स्टेटमेंट

मुंबई: बिपाशा बसु एक बार फिर सिंगल हो गई हैं। बिपाशा और हरमन बावेजा ने अपनी रिलेशनशिप से कुछ वक़्त के लिए ब्रेक लेने का फ़ैसला किया है। दोनों ने एक स्टेटमेंट जारी करके इसकी पुष्टि की है। साथ ही मीडिया से उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने की अपील की है।
कुछ वक़्त से ख़बरें आ रही थीं, कि बिपाशा और हरमन के बीच सब कुछ ठीक नहीं है। रिश्तों में तनाव के पीछे जो वजह बताई गई वो थी दोनों के लिंकअप्स होना। बिपाशा के बारे में कहा गया, कि अपनी आने वाली फ़िल्म के को-एक्टर के साथ बिपाशा की नज़दीकियां बढ़ा रही हैं, जबकि हरमन एक विदेशी मॉडल की तरफ आकर्षित हो रहे हैं।
हालांकि, दोनों ने ऐसी ख़बरों का खंडन करते हुए कहा है- “हम लोगों में मतभेद हैं, लेकिन ये अफ़वाहें फिज़ूल हैं, और हमारे अलग होने में इनका कोई लेना-देना नहीं है। अपने रिश्ते को हमने सम्मानजनक तरीक़े से निभाया है, और एक-दूसरे की इज़्ज़त की है। हम रिश्ते में रहें या नहीं, हम एक-दूसरे की इज़्ज़त करते हैं और करते रहेंगे। मीडिया से गुज़ारिश है, कि हमारे वाले में पुष्टि किए बिना ख़बरें छापने का बजाए हमारी निजता का सम्मान करे।” ( The statement said, “We have had our differences but this rumour is rubbish and has nothing to do with us taking our time off. In our relationship we have been dignified & respect each other. We do not like people having a field day at our expense. Whether we continue or not, we do and will always respect each other and would request media to respect our privacy too instead of printing all kind of rumours without even verifying it with us.)
जॉन अब्राहम से अलग होने के बाद कुछ वक़्त तक सिंगल रहीं बिपाशा ने पिछले साल हरमन के साथ रिश्ते को कुबूला था। दोनों को कई बार एक साथ देखा गया। ख़बरें तो यहां तक आईं थीं, कि हरमन और बिपाशा के घर वालों ने दोनों की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं।
हरमन बावेजा और बिपाशा बासु।
हरमन बावेजा और बिपाशा बासु।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *