अर्जुन ने शुरू की ‘रॉय’ की शूटिंग

मुंबई: काफी वक़्त से रुकी हुई फ़िल्म ‘रॉय’ की शूटिंग शुरू हो गई है। फ़िल्म को विक्रमजीत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि अर्जुन रामपाल, जेकलिन फर्नांडिस फीमेल लीड रोल में हैं। फ़िल्म में अर्जुन फ़िल्ममेकर बने हैं, जबकि रणबीर का क़िरदार चोर का है।

रॉय में अर्जुन रामपाल।
रॉय में अर्जुन रामपाल।

जेकलिन फ़िल्म में डबल रोल निभा रही हैं। अर्जुन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए कहा, कि दुनिया में मूवी सेट से बेहतर कोई जगह नहीं है। रॉय की शूटिंग शुरू हो गई है। शानदार पहले शॉट के लिए विक्की को बधाई।

arjun rampal ‏@rampalarjun 

There is no better place in the world than on a movie set.Started filming #Roy congratulations Vicky super first shot.Make the movie u dream.

रॉय की शूटिंग रणबीर कपूर की वजह से रुकी पड़ी थी, जो ‘बॉम्बे वेलवेट’ में बिज़ी हो गए। ‘बॉम्बे वेलवेट’ की शूटिंग से निपटने के बाद रणबीर ‘रॉय’ पर ध्यान देंगे। उधर जेकलिन जल्द ही ‘किक’ की शूटिंग कंपलीट कर लेंगी।

अर्जुन और रणबीर की ये दूसरी फ़िल्म है। प्रकाश झा की फ़िल्म ‘राजनीति’ में अर्जुन और रणबीर ने भाई के रोल निभाए थे।

वैसे अर्जुन आजकल ऋतिक रोशन की पत्नी सुज़ैन रोशन से नज़दीकियों के लिए सुर्खियों में हैं। ख़बरें आई थीं, कि ऋतिक और सुज़ैन के बीच दरार की वजह अर्जुन ही हैं। हालांकि, अर्जुन ने अपनी पत्नी मेहर जेसिया के साथ इन ख़बरों को ज़ोरदार खंडन किया था। लेकिन पिछले दिनों कोर्ट में डिवोर्स फाइल करने के बाद सुज़ैन को अर्जुन के साथ पार्टी करते देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.