अभिषेक सबसे बड़े सुपर स्टार हैं: शाह रूख

मुंबई: दिवाली पर रिलीज़ हुई फराह ख़ान की फ़िल्म ‘हैपी न्यू ईयर’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर धमाल मचा दिया है। डोमेस्टिक बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म ने पांच दिन जहां 136 करोड़ से ज़्यादा का क़ारोबार कर लिया है, वहीं दुनियाभर में 200 करोड़ से ज़्यादा जमा कर चुकी है। ज़ाहिर है, कि ये क़ामयाबी फ़िल्म की स्टार कास्ट के लिए मायने रखती है, लेकिन इससे सबसे ज़्यादा खुश हैं अभिषेक बच्चन।

पिछले दिनों फ़िल्म की एक इवेंट में अभिषेक ने कहा, कि ऐसा मौक़ा हम सबको (शाह रूख़ ख़ान को छोड़कर) बहुत मुश्किल से मिलता है। इसलिए हम बहुत खुश हैं। अभिषेक के दिल की बात उनके क़रीब बैठे शाह रूख़ भांप गए, और उन्होंने जूनियर बच्चन की बात काटते हुए कहा, कि अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। ‘बोल बच्चन’, ‘धूम 3’ और ‘अब हैपी न्यू ईयर’। इन सभी फ़िल्मों में अभिषेक ने पेरेलल लीड रोल्स निभाए हैं। शाह रूख़ की ये बात सुनकर अभिषेक का दर्द उनकी ज़ुबां पर आ गया, और उन्होंने मीडिया की तरफ इशारा करते हुए कहा, कि ये लोग कहां मानते हैं।

SRK Abhishek

इसके बाद शाह रूख़ ने अभिषेक के एक्टिंग टेलेंट की जमकर तारीफ़ की। शाह रूख़ ने कहा, कि अभिषेक एक बेहद उम्दा अभिनेता हैं, जो कॉमेडी बहुत अच्छी करते हैं। उनकी नज़र में जो एक्टर कॉमेडी कर सकता है, वो बेहतरीन एक्टर है। क्योंकि कॉमेडी करना हर किसी के बस की बात नहीं होती। शाह रूख़ के ये अल्फ़ाज़ सुनकर अभिषेक का चेहरा खिल गया। शाह रूख़ ने अभिषेक को ज़्यादा से ज़्यादा कॉमेडी फ़िल्मों में काम करने की सलाह भी दी।

abhishek1

‘हैपी न्यू ईयर’ में अभिषेक डबल रोल में हैं। उनका एक क़िरदार नंदू भीड़े नाम का महाराष्ट्रियन है, जबकि दूसरा करेक्टर विक्की ग्रोवर विलेन जैकी श्रॉफ का बेटा बना है। फ़िल्म में अभिषेक का काम लोगों को पसंद आ रहा है। शायद इसीलिए बातों-बातों में उन्होंने ‘हैपी न्यू ईयर’ की फ्रेंचाइजी बनाने की मंशा भी ज़ाहिर की, जिसे शाह रूख़ ने सपोर्ट किया।

abhishek hny

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.