अब स्टेच्यू की शक्ल लेगा कटरीना का बेपनाह हुस्न

मुंबई: कटरीना कैफ़ की खूबसूरती को एक डॉल के तौर पर तो पहले ही ढाला जा चुका है। अब उनका हुस्न एक स्टेच्यू की सूरत अख़्तियार करने वाला है। कटरीना कैफ़ को लंदन के मशहूर मैडम ट्यूसाड वैक्स म्यूज़ियम से न्यौता मिला है। इस म्यूजियम के संचालक अब कटरीना कैफ़ की वैक्स स्टेच्यू को सेलिब्रटी सेक्शन में लगाना  चाहते हैं।

दिलचस्प बात ये है, कि वैक्स म्यूज़ियम में पहुंचने के लिए कटरीना ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोणे जैसी पॉवरफुल एक्ट्रेसज को मात दी है। स्टेच्यू के लिए कुछ वक़्त पहले म्यूज़ियम ने एक ऑनलाइन पॉल करवाया गया था, जिसमें इन तीनों एक्ट्रेसेज के फैंस से पूछा गया था, कि किसकी स्टेच्यू म्यूज़ियम में स्थापित की जाए।

कटरीना के फैंस ने अपनी पसंद को जितवा दिया। फिलहाल तो कटरीना अपने क़रीबियों के साथ इस बात पर डिस्कशन कर रही है, कि म्यूज़ियम के लिए उनका कौन सा लुक परफेक्ट रहेगा। वैसे आप कैट के किस अंदाज़ को स्टेच्यू के रूप में देखना चाहेंगे- शीला की जवानी, चिकना चमेली या ‘धूम 3’ की आलिया।

Katrina Kaif

तीस मार खां के गाने शीला की जवानी में कटरीना कैफ़ ने अपनी जवानी दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कैट ने इस गाने में सेक्सी ड्रेसेज पहनकर नेवल फ्लांट किया।

katrina kaif chikni chameli

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *