अब क्राइम से लड़ने में मदद करेंगे शाह रूख़ ख़ान

मुंबई: पर्दे पर ख़तरनाक डॉन का क़िरदार निभा चुके एक्टर शाह रूख़ ख़ान को इंटरपोल ने अपने टर्न बैक क्राइम कैंपेन का ग्लोबल ब्रांड एंबेस्डर चुना है। इस कैंपेन का मक़सद अपराध रोकने की मुहिम में आम लोगों की भागीदारी बढ़ाना है। शाह रूख़ ने इसे बहुत बड़ा सम्मान बताया है।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर किंग ख़ान ने ये ख़बर मज़ाकिया अंदाज़ में शेयर की है। पर्दे के डॉन ने लिखा है-

srk tweet

 

इंटरपोल के टर्न बैक क्राइम कैंपेन के ज़रिए लोगों को ड्रग ट्रेफिकिंग, ह्यूमेन ट्रेफिकिंग, साइबर क्राइम, खेलों में भ्रष्टाचार जैसे संगठित अपराधों के ख़िलाफ़ जागरूक किया जाएगा। इंटरपोल का मानना है, कि एक अपराध से दूसरा अपराध संबंध रखता है। एक अपराध में कमाए गए पैसे से दूसरा अपराध किया जाता है।

इंटरपोल के सेक्रेटरी जनरल रोनाल्ड के नोबल ने कहा- शाह रूख़ ख़ान को इंटरपोल के ग्लोबल कैंपेन का ब्रांड एंबेस्डर बनाते हुए हमें खुशी हो रही है, और हम ये जानने के लिए उत्सुक हैं, कि वो इस कैंपेन में अपने आर्टिस्टिक टेलेंट को कैसे इस्तेमाल करते हैं।

srk interpol

दिलचस्प बात ये है, कि पिछले दिनों मीडिया में ये ख़बरें आईं थीं, कि गैंगस्टर रवि पुजारी से धमकी मिलने के बाद शाह रूख़ ख़ान की निजी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ऐसे हालात में टर्न बैक क्राइम का ब्रांड एंबेस्डर बनना शाह रूख़ ख़ान के लिए वक़्त की ज़रूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Time limit is exhausted. Please reload CAPTCHA.