अनुष्का शर्मा और रवीना टंडन में छिड़ी जंग!

Raveena Tandon

मुंबई: रणबीर कपूर की अगली फ़िल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ है, जो एक पीरियड ड्रामा है, और अनुष्का शर्मा पहली बार फ़िल्म में उनकी लीडिंग लेडी बनकर आ रही हैं। अनुराग कश्यप डायरेक्टिड इस फ़िल्म में करण जौहर निगेटिव रोल में है, जबकि रवीना टंडन स्पेशल एपीयरेंस में हैं। फ़िल्म में रवीना जैज़ सिंगर के रोल में हैं, लेकिन रवीना का कहना है, कि वो इसे रोल नहीं मानती।

एक मैग़जीन के नए इशू के लांच के दौरान रवीना ने कहा- “मैं ये साफ कर देना चाहती हैं, कि फ़िल्म में मेरा कोई रोल नहीं है। बस छोटी सी एपीयरेंस है, जो मैंने दोस्ती की ख़ातिर किया है। मैं जैज़ सिंगर के रोल में हूं।”

रवीना ने बताया, कि इस फ़िल्म के लिए उन्होंने कोई फीस भी नहीं ली है, क्योंकि उन्हें इसे करने में मज़ा आया। ख़ास बात ये है, कि बॉम्बे वेलवेट में रवीना और अनुष्का शर्मा के बीच राइवलरी दिखाई गई है। रवीना ने बताया- “फ़िल्म में मेरा क़िरदार ऐसा है, कि वो जिस क्लब में गाती है, वहां की जान है। उसके बिना क्लब नहीं चलता। लेकिन एक और सिंगर अनुष्का शर्मा आ जाती है, तो राइवलरी शुरू हो जाती है।”

इस फ़िल्म के अलावा रवीना ओनीर की ‘शब’ में भी नज़र आने वाली हैं। ‘शब’ के लिए ओनीर ने पहले संगीता बिजलानी को एप्रोच किया था, लेकिन ज़्यादा बोल्ड होने की वजह से बिजलानी ने मना कर दिया। इसके बाद रवीना पिक्चर में आईं।

रवीना ने बताया, कि ये फ़िल्म 11 साल पहले ओनीर ने संजय सूरी और उनके साथ प्लान की थी, लेकिन फिर वो प्रिग्नेंट हो गईं, और उन्होंने ब्रेक ले लिया। रवीना अब एक बार फिर बड़े पर्दे पर आने की कोशिशों में जुटी हैं। उम्मीद है, कि मस्त-मस्त गर्ल के नाम से मशहूर रवीना की वापसी दर्शक भी एंजॉय करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *