अनुराग कश्यप की छोटी सी लव स्टोरी में बड़ा तूफ़ान!

मुंबई: लीक से हटकर फ़िल्में बनाने के लिए मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप की लाइफ़ में सब कुछ पटरी पर चल रहा था। अपनी पत्नी कल्कि कोचलिन से जुदा होने के बाद अनुराग की ज़िदगी में असिस्टेंट डायरेक्टर सबरीना ख़ान आ गई थीं। दोनों कुछ दिन पहले छुट्टियां बिताने पेरिस भी गए थे, लेकिन अचानक सब कुछ जैसे ख़त्म हो गया है।

2734_1234743_10151812110030255_1301929524_n

सूत्रों की मानें तो, जब सबरीना के पिता को ये पता चला, कि उनकी बेटी के डायरेक्टर अनुराग कश्यप के साथ प्रेम संबंध में है, तो तूफ़ान आ गया। अभी तक वो यही समझ रहे थे, कि सबरीना ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी बड़ी फ़िल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रही हैं, लेकिन जब इस प्रेम कहानी का पता चला, तो उन्हें तगड़ा झटका लगा।

अनुराग कई दिनों से सबरीना से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा। माना जा रहा है, कि सबरीना के पिता ने उन्हें किसी गुप्त जगह पर भेज दिया है, ताकि कुछ वक़्त के लिए वो अनुराग से दूर हो सकें।

दरअसल, पिछले दिनों अनुराग कश्यप ने मुंबई के एक टेब्लॉयड में अपने और सबरीना के बारे में खुलासा किया था, और खुशी ज़ाहिर की थी, कि सबरीना उनकी ज़िंदगी में अच्छा वक़्त लेकर आई हैं। पर अब अनुराग पछता रहे हैं, कि उन्होंने मीडिया में ये सब क्यों बोला।

अनुराग काफी वक़्त से अपनी पत्नी कल्कि से दूर रह रहे हैं। हालांकि अभी दोनों के बीच तलाक़ नहीं हुआ है। बॉम्बे वेलवेट की शूटिंग के दौरान अनुराग का दिल अपने से आधी उम्र की सबरीना पर आ गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *