‘अज़हर’ के बाद इमरान हाशमी का रूतबा बढ़ जाएगा: अज़हरूद्दीन

emraan azhar
मुंबई: इमरान हाशमी का नाम उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गया है, जो लिविंग स्पोर्ट्सपर्संस की लाइफ़ को पर्दे पर उतार रहे हैं। इमरान भारतीय क्रिकेट के मशहूर लेकिन विवादित क्रिकेटर मौहम्मद अज़हरूद्दीन की ज़िंदगी को 70 एमएम स्क्रीन पर उतारने जा रहे हैं।
अज़हरूद्दीन की बायोपिक फ़िल्म का नाम ‘अज़हर’ है, जिसे एंथोनी डिसूज़ा डायरेक्ट कर रहे हैं। एंथोनी इससे पहले अक्षय कुमार के साथ ‘ब्लू’ और ‘बॉस’ बना चुके हैं। अज़हर को एकता प्रोड्यूस कर रही हैं।
हाल ही में मुंबई में फ़िल्म को फ़र्स्ट लुक जारी किया गया, जिसमें इमरान को क्रिकेटर के रूप में दिखाया गया है। फ़र्स्ट लुक लांच इवेंट में अज़हरूद्दीन शामिल हुए। इस मौक़े पर अज़हर ने इमरान की सीरियल किसर इमेज पर चुटकी लेते हुए कहा- इमरान जिसके लिए मशहूर हैं, वो तो उनकी इमेज से हटा नहीं सकते। लोग उनकी फ़िल्म में वही देखने जाते हैं, उनकी एक्टिंग पर कम ध्यान देते हैं, लेकिन इस फ़िल्म में उनके एक्टिंग स्किल्स के बाद उनका अलग रूतबा हो जाएगा।
Azhar poster
वहीं, प्रोड्यूसर एकता कपूर ने बताया, कि अज़हर को बायोपिक के लिए राज़ी करना अासान काम नहीं था। इसके लिए उन्हें 30 मीटिंग्स उनके साथ करनी पड़ीं। इमरान ने अज़हरूद्दीन का रोल निभाने के लिए चल रही तैयारियों के बारे में बात करते हुए कहा, कि इस फ़िल्म में उनके सामने कई चुनौतियां हैं। सबसे बड़ा चेलैंज है, कि वो महज़ गली क्रिकेटर हैं। उनका कोई फुटवर्क नहीं था। इसलिए अज़हर की बैटिंग स्टाइल को फॉलो करने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ रही है, जिसमें खुद अज़हर उनकी मदद कर रहे हैं।
फ़िल्म अगले साल रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *